Tuesday, June 18, 2019

Hindi news - about us

Hindinews.news देश की स्पेशल न्यूज़ साइट आपका स्वागत करता है। हिंदी न्यूज़ साइट आपको देश और दुनिया की latest जानकारी देने के लिए बनाया गया है ताकि आप देश दुनिया की सभी न्यूज़ news आपको प्राप्त हो सके । इसी उद्देस्य के साथ hindinews का निर्माण किया गया है।


हिंदी न्यूज़ पर हैम लोगो को  मनोरंजन (comedy) , bollywood, crime news, indian news, telivision न्यूज़ ओर इसके साथ ही इंडिया की सभी ब्(breaking news in hindi) प्रोवाइड किया जाता है जिससे आप onlime दुनिया से जुड़े रहते हो और अपनी आसपास की घटनाओं की जानकारी आपको प्राप्त होती है।


हम सभी जानते है कि internet  पर अभी भी बहूत सारी चीज़ें ऐसी है जो आपको google hindi news,  या bing कही भी नही मिल पाती है। ओर इसमे अगर हिंदी न्यूज़ है भी तो english में है। इसलिए हमने निर्णय किया कि हम अपनी स्वदेशी भाषा मे ही india में hindi news का कार्यक्रम चलाएंगे। ओर इसके साथ ही हिंदी न्यूज़ web portal को dovelop किया गया है।


रोजाना बहूत सारी खबरे ऐसी होती है कि, news paper वालो से भी छूट जाती है। और लोगो तक सही न्यूज़ नही पहुच पाती है। या फिर बहूत से crime की news को दबा दिया जाता है। लेकिन हम हमारी साइट पर आपको desh यर दुनिया की न्यूज़ से रूबरू करवाएंगे।

Hindinews.न्यूज़ के बारे में

Hindi news को 2019 में बनाया गया है।  ओर इस पोर्टल को बनाकर हमे बहूत खुशी हुवी है क्योंकि महमारि team ने बहूत से लोगो की मदद की है,जिससे हमें बहूत खुसी हुवी है। अगर आपके पास भी अपने एरिया की कोई न्यूज़ है । तो आप हमें सेंड कर सकते है हम आपकी न्यूज़ को हमारे पोर्टल पर अपलोड करेंगे। और आपकी न्यूज़ से सभी लोगो तक पहुचौएँगे।

Hindi news. पर आप desh ओर दुनिया की news के साथ साथ पाकिस्तान ,america news in hindi,  bollywood, state hindi news, business hindi news, special news, breaking news in hindi, today khabar , radio news, buzz news, or social mediA facebook, tiktok,  आदि के बारे में नई नई जानकारी मिलती रहेगी

0 comments:

Post a Comment

thanks for your review on hindi news

Popular Posts

Recently posts